बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक, बाइकर्स की चपेट में आए सीएम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जून 2023): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे, तभी बाइकर्स की चपेट में आ गए और बाल बाल बचे सीएम।

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक के लिए मुख्यमंत्री आवास से 7 सर्कुलर जा रहे थे, तभी सुरक्षा घेरे में लहरिया कट बाइकर्स घुस गए। इसके बाद रोकने पर दोनों बाइकर्स भागने लगे। जिसेक बाद सुरक्षाकर्मियों ने बाइक सवारों को पकड़ लिया।

वे सीएम को कट मारते हुए निकल गए। इस दौरान नीतीश कुमार बचने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़े। बताया जा रहा है कि सीएम नहीं हटते तो बड़ा हादसा हो सकता था। यह घटना सर्कुलर रोड के पास हुई, जहां कई वीआईपी रहते हैं। राजद सुप्रीमो की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी का आवास भी यहीं है।

फिलहाल सीएम की सुरक्षा में मौजूद अधिकारियों के तरफ से क्या निर्णय लिया जाता है और इन लोगों की गिरफ़्तारी कब होती है। इस पर सभी लोगों की नजर बनी हुई है। हालांकि, इस घटना को लेकर एसएसजी के कमानडेंट हरी मोहन शुक्ला ने कहा कि, फिलहाल पुरे मामले को देखा जा रहा है, जल्द ही कोई एक्शन लिया जाएगा।।