राजस्थान में अगली बार डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

राजस्थान (14/06/2023): पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर इन दिनों ‘महाजनसंपर्क अभियान’ को लेकर राजस्थान के दौरे पर हैं। सांसद डॉ महेश शर्मा ने राजस्थान प्रवास के दौरान उदयपुर में सेवा, सुशासन के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर ‘महाजनसंपर्क अभियान’ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा हासिल की गई अनेक उपलब्धियों पर सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। साथ ही सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान राजस्थान में कांग्रेस शासन के दौरान भ्रष्टाचार की बढ रही सीमा और सरकार की विफलता पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि, आज सरकार के ही लोग उस पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं जिनका जवाब सरकार नहीं दे पा रही है। आने वाले समय में बीजेपी पार्टी की सरकार बननी तय है।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने राजस्थान प्रवास के दौरान सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के सफलतम 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित ‘महा-जनसंपर्क अभियान’ के तहत उदयपुर में आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में उपस्थित होकर केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों के बारे में पार्टी के कार्यकर्ताओं से विस्तृत चर्चा की। व्यापारी बंधुओं से आत्मीय भेंट की और केंद्र सरकार द्वारा उनके हितों को सुरक्षित कर चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की। आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान कांग्रेस सरकार की लचर नीतियों से प्रदेश के व्यापारी बंधु त्रस्त हैं और वे सत्ता में परिवर्तन चाहते हैं। आप सभी का उत्साह देखकर ये तय है राजस्थान में अगली बार डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने उदयपुर में प्रवास के दौरान पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विकास तीर्थ यात्रा के अंतर्गत 1008 भगवान ऋषभदेव जी के मंदिर का दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और पार्टी के समर्पित व प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक में सांसद डॉ महेश सम्मिलित हुए तथा कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया।

बैठक के दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेक लोक कल्याणकारी योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की व उनसे उन योजनाओं के बारे में जन-जन तक जागरूकता पहुंचाने की अपील की। इस कार्यक्रम के दौरान विजया ताई, प्रभु लाल सैनी, अर्जुन लाल मीणा, रविंद्र , श्रीमाली तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।।