न्यू राजेंद्रनगर के कम्युनिटी सेंटर में क्लब बनाने को लेकर आप विधायक दुर्गेश पाठक ने की बैठक, बनाई गई कमेटी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/06/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यू राजेन्द्र नगर के कम्युनिटी सेंटर में क्लब बनाने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कल यानी मंगलवार को आप पार्षद आरती चावला, MCD कम्युनिटी सर्विस डिपार्टमेंट और प्रोजेक्ट डिपार्टमेंट और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट साथ बैठक की। इस बात की जानकारी आप विधायक दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को ट्विटर पर बैठक की तस्वीरें शेयर करके दी है।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने बताया कि राजेन्द्र नगर के कम्युनिटी सेंटर में क्लब बनाने के लिए तीनों डिपार्टमेंट के साथ मिलकर एक कमेटी बनाई गई है, जो हर हफ़्ते इस कार्य से संबंधित मीटिंग करेगी और आने वाली कठिनायों को दूर करेगी। साथ ही उन्होंने बताया कि ये कमेटी आप सबके साथ इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट शेयर करेगी।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट में लिखा है, “न्यू राजेन्द्र नगर के कम्युनिटी सेंटर में क्लब बनाने के लिए वार्ड पार्षदा आरती चावला जी और MCD कम्युनिटी सर्विस डिपार्टमेंट, प्रोजेक्ट डिपार्टमेंट और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट साथ मीटिंग हुई‌। क्लब बनाने के लिए तीनों डिपार्टमेंट के साथ मिलकर एक कमिटी बनाई गई जो हर हफ़्ते इस कार्य से संबंधित मीटिंग करेगी और आने वाली कठिनायों को दूर करेगी साथ ही आप सबके साथ इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट शेयर करेगी।”