घरवाली – बाहरवाली दोनों को रखना चाहता है युवक। दो बीबी के चक्कर में पहुंचा हवालात, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

पटना (14 जून 2023): बिहार से मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दो बीबी रखने के चक्कर में युवक हवालात पहुंच गया। फेसबुक से शुरू हुआ था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और अब पुलिस कर रही है मामले में पूछताछ।

क्या है पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक विवाहित युवक का फेसबुक पर एक शादीशुदा महिला से अफेयर हो गया। दोनों का इश्क जब परवान चढ़ा तो दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली। दूसरी शादी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर जब पहली पत्नी को लगी तो वो सीधा कोतवाली पहुंच गई और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उसके पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला नगर थाना क्षेत्र केदारनाथ रोड का है। यहां के रहने वाले एक युवक की शादी साल 2016 में हुई थी। उसके दो बेटे भी हैं। उसे फेसबुक पर एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया। पुलिस के मुताबिक युवक चाहता था कि घरवाली के साथ साथ उसकी बाहरवाली भी रहे।

मंदिर में रचा ली शादी

युवक की पत्नी को जब उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात पता चली तो उसने इसका विरोध किया । जिसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मंदिर में शादी रचा ली। मंगलवार को युवक और उसकी प्रेमिका मुज्जफरपुर से भागने के फिराक में थे लेकिन इसकी भनक पत्नी को लग गई। जिसके बाद पुलिस ने युवक और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया है।

पत्नी ने कहा कि युवक जिस महिला के साथ भागा है, उसके भी बच्चे हैं। हम चाहते हैं कि दोनों को सजा हो, इन दोनों ने मिलकर हमारे बच्चे की जिंदगी बर्बाद की है।।