कांग्रेस नेता राजेश लिलोठिया की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/06/2023): राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेश लिलोठिया की पत्नी मधु लिलोठिया की सड़क हादसे में मौत हो गई। दरअसल सोमवार को उनकी कार का एक अन्य कार से जोरदार टक्कर हो गया था, जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सीलमपुर निवासी जैनुल के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इस मामले में सागर सिंह कलसी (डीसीपी नॉर्थ) ने बताया, “सूचना मिली कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हुई। तीस हजारी के आसपास हमारी टीम पहुंचकर देखी कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो रखा है। FIR दर्ज करने के बाद जांच में पता चला कि इनकी कार का ब्रेजा कार से टक्कर हुई था। आरोपी जैनुल को गिरफ्तार कर लिया गया है और वो न्यू सीलमपुर का निवासी है, जांच जारी है।”

मिली जानकारी के मुताबिक, 55 वर्षीय मधु लिलोठिया अपने परिवार के साथ आनंद पर्वत इलाके में रहती थीं। उनके पति राजेश लिलोठिया कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। वह अभी एआईसीसी अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष हैं। दंपती के दो बच्चे हैं। बेटी मुंबई में रहती हैं, जो पायलट है और बेटा दिल्ली में रहता है।।