निवेशकों के लिए पसंदीदा गंतव्य बन गया है यूपी: Dyuti Agarwal, Young Entrepreneur | UPITS23

UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जून 2023): आगामी यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो की तैयारियों एवं योजनाओं को लेकर एवं प्रचार-प्रसार करने के उद्देश्य से सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय एवं इंडिया एक्सपोसिशन मार्ट लिमिटेड द्वारा दिल्ली के होटल रॉयल प्लाजा में विशेष रोड शो कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यूपीआईटीएस के नाम से लोकप्रिय यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन आगामी 21 से 25 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में टॉप सोर्सिंग प्लेटफॉर्म के रूप में आयोजित किया जा रहा है।

UPITS23

इस खास यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के रोड शो कार्यक्रम में लघु एवं मध्यम उद्यम तथा निर्यात संवर्धन विभाग, उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों, उद्योग क्षेत्र के कई प्रतिनिधि उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के रूप में अमित मोहन प्रसाद, आईएएस, अतिरिक्त मुख्य सचिव, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम उत्तर प्रदेश सरकार उपस्थित रहे। वहीं मंच पर उत्तर प्रदेश सरकार के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के सचिव प्रांजल यादव , ब्लिस के निदेशक डॉ , नितिन अग्रवाल और आईएमल के चेयरमैन डॉ राकेश शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इसी कड़ी में यंग एंटरप्रेन्योर द्युती अग्रवाल ने टेन न्यूज से खास बातचीत की उन्होंने कहा की उतर प्रदेश में रोजगार के काफी अवसर है। खास कर बायर्स के लिए भी और एक्सपोर्टर्स के लिए भी। साथ ही ये भी कहा की उतर प्रदेश में काफी तेजी से विकास हुआ है । और यहां से नकारात्मता भी खत्म होते दिखाई दे रही है। निवेशक वहीं निवेश करना चाहेगा जहां पारदर्शिता हो , अधिक संख्या में लोग हो , जहा बुनियादी ढांचे का विकास हो शायद यही वजह है की ये निवशको का पसंदीदा गंतव्य बना हुआ है ।

UPITS23

इस रोड शो कार्यक्रम में प्रदर्शनी क्षेत्र के विशेषज्ञों और पेशेवरों और दिग्गज उद्यमियों कारोबारियों ने भाग लिया।