कांग्रेस नफरत की दुकान है तो केजरीवाल झूठ की फैक्ट्री चलाते है : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/06/2023): आम आदमी पार्टी ने आज रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ महारैली का आयोजन किया। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी मुख्यमंत्री आवास के मरम्मत पर किए गए खर्च को लेकर अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कांग्रेस से तुलना करते हुए निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि “कांग्रेस नफरत की दुकान है तो केजरीवाल झूठ की फैक्ट्री चलाते हैं। कांग्रेस की ‘लूट और झूठ’ में महारत है तो केजरीवाल ‘लूट और झूठ’ दोनों के महारथी हैं। दिल्ली की जनता के पैसों पर अपना करोड़ों का ‘शीशमहल’ खड़ा करने वाले अरविन्द केजरीवाल जी के कथनी और करनी में इतना फर्क है कि उसे करोड़ों के ‘परदे’ लगाकर भी नहीं ढंका जा सकता।”

उन्होंने आगे कहा कि “आंदोलन की कोख से उपजी केजरीवाल जी की राजनीति ने लोगों का आन्दोलन से भरोसा डिगा दिया है।केजरीवाल जी और उनकी पार्टी बेपर्दा हो चुके हैं।”