रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की महारैली, केजरीवाल बोले- तानाशाही कर रही है मोदी सरकार

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली  (11/06/2023): दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आज आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में अफसरों के पोस्टिंग और ट्रांसफर के मामले में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ महारैली का आयोजन किया गया। रामलीला मैदान में आयोजित महारैली में भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के समर्थक और दिल्ली के लोग जुटे।

इस बीच रामलीला मैदान के ऐतिहासिक महारैली को संबोधित करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को केंद्र सरकार ने पलट दिया और अध्यादेश लाया इसके खिलाफ पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी है और भारी संख्या में आज दिल्ली के लोग रामलीला मैदान में एकत्रित हुए हैं। केंद्र में बैठी मोदी सरकार तानाशाही कर रही है वह दिल्ली सरकार को काम नहीं करने दे रही है।

इस बीच सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में एक चुनी हुई सरकार को काम नहीं करने दे रहे हैं। देश में एक ऐसा प्रधानमंत्री आ गया है जो सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी मानने को तैयार नहीं है। आज रामलीला मैदान में भारी संख्या में लोग जुटे हैं केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ यह लड़ाई की शुरुआत है।

केजरीवाल ने कहा कि 2014 में दिल्ली ने सभी 7 सीटें भाजपा को दी, मोदी जी को पीएम बनाया और कहा आप देश संभालों और दिल्ली में 70 में 3 सीट भाजपा को दी 67 सीट AAP को दी और कहा केजरीवाल जी आप दिल्ली संभालों। दिल्लीवालों ने भाजपा के लोगों को आंखे लाल कर देखा और बोला आप देश संभालों खबरदार अगर दिल्ली की तरफ आंख उठा कर देखें तो।

केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया। हमारे पास एक मनीष सिसोदिया नहीं है, हमारे पास 100 मनीष सिसोदिया हैं, हमारे पास एक सत्येंद्र जैन नहीं है, हमारे पास 100 सत्येंद्र जैन हैं। आप एक को जेल में डालोगे तो दूसरा काम करने आ जाएगा लेकिन दिल्ली में विकास के काम नहीं रुकेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मैं पूरे देश के लोगों को बोलना चाहता हूं ये मत सोचना ये केवल दिल्ली के लोगों के साथ हुआ है। मुझे अंदर से पता चला है ये मोदी जी का पहला वार है। ऐसा ही अध्यादेश और राज्यों के लिए लाया जाएगा। इसे अभी रोकना पड़ेगा।