रामलीला मैदान में गरजे अरविंद केजरीवाल, कहा – चौथी पास राजा को समझ नहीं आती देश कैसे चलाएं

Arvind Kejriwal

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (11/06/2023): दिल्ली में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आज आम आदमी पार्टी के तरफ से महारैली का आयोजन किया गया। जिसमें लाखों की संख्या में जुटे कार्यकर्ता और समर्थकों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले और सर्वोच्च न्यायालय के जजों के फैसले को मानने के लिए केंद्र में बैठी सरकार तैयार नहीं है। देश में एक तानाशाही राजा है और वह दिल्ली सरकार को काम नहीं करने दे रही है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की स्थिति खराब हो गई है।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश के चौथी पास राजा को समझ ही नहीं आ रहा है कि देश को कैसे चलाएं। देश में इन दिनों भयंकर स्थिति है बेरोजगारी से युवा परेशान है रेलवे का बुरा हाल है ऐसे में चौथी पास राजा को समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें?

केजरीवाल ने कहा कि चौथी पास राजा को पता नहीं कौन दिमाग देता है कभी 2000 का नोट लेकर आता है तो कभी 2000 का नोट को बंद कर देता है। रामलीला मैदान में जुटे समर्थकों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।।