इस शो के माध्यम से सारे उत्पादों को एक जगह पर ही प्लेटफार्म मिलेगा : हरी दादू, प्रेसिडेंट IHE | UPITS23

UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जून 2023): आगामी यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो की तैयारियों एवं योजनाओं को लेकर एवं प्रचार-प्रसार करने के उद्देश्य से सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय एवं इंडिया एक्सपोसिशन मार्ट लिमिटेड द्वारा दिल्ली के होटल रॉयल प्लाजा में विशेष रोड शो कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यूपीआईटीएस के नाम से लोकप्रिय यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन आगामी 21 से 25 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में टॉप सोर्सिंग प्लेटफॉर्म के रूप में आयोजित किया जा रहा है।

UPITS23

आज के इस खास यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के रोड शो कार्यक्रम में लघु एवं मध्यम उद्यम तथा निर्यात संवर्धन विभाग, उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों, उद्योग क्षेत्र के कई प्रतिनिधि उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के रूप में अमित मोहन प्रसाद, आईएएस, अतिरिक्त मुख्य सचिव, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम उत्तर प्रदेश सरकार उपस्थित रहे। वहीं मंच पर उत्तर प्रदेश सरकार के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के सचिव प्रांजल यादव और आईईएमल के चेयरमैन डॉ राकेश शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इस कड़ी में IHE के प्रेसिडेंट हरी दादू ने टेन न्यूज से खास बातचीत की जिसमे उन्होंने बताया कि उतर प्रदेश एक उत्तम प्रदेश है । मुख्यमंत्री बेहद ही अच्छा कदम उठाया है जिसमे सभी को अपने उत्पाद के प्रदर्शन के लिए एक प्लेटफार्म मिल सके तथा लोकल और इंटरनेशनल खरीददार इसमें हिस्सा ले सके। ODOP की चर्चा करते हुए कहा की उसके तहत हमे काफी मदद मिला हैं और अगर हमे किसी तरह का लाभ हासिल नहीं हो पा रहा है तो इसमें हमारी ही कमी है सरकार की तरफ से कोई कमी नहीं है।

UPITS23

इस रोड शो कार्यक्रम में प्रदर्शनी क्षेत्र के विशेषज्ञों और पेशेवरों और दिग्गज उद्यमियों कारोबारियों ने भाग लिया।