अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे गौतम गंभीर, कहा – नौ सालों में क्या विकास किया?

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/06/2023): भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी नेताओं से मिलने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नौ सालों में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में क्या विकास किया है।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से कहा कि “इन नौ सालों में उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) दिल्ली में क्या विकास किया है? उसने दिल्ली को दुधारू गाय बना दिया है। वे दिल्ली से पैसा इकट्ठा करते हैं और दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ते हैं।”

आपको बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर केंद्र सरकार के अध्यादेश के विरोध में विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम के तहत बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, एनसीपी चीफ शरद पवार, CPI-M महासचिव सीताराम येचुरी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और DMK अध्यक्ष एम.के. स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात कर समर्थन मांग चुके हैं।