सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में निकाली तिरंगा यात्रा, कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर किया हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/06/2023): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गुरूवार को हरियाणा में तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “हरियाणा मेरी जन्मभूमि है—आप में से बहुत मेरे ताऊ, चाचा, चचेरे-ममेरे भाई हैं। 25 साल कांग्रेस और 9 साल से भारतीय जनता पार्टी का राज है। एक काम बता दो जो इन पार्टियों ने किया हो? क्यों वोट देते हो? क्या मज़बूरी थी जो भारतीय जनता पार्टी से नाराज़ होकर कांग्रेस और कांग्रेस से नाराज़ होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट देते हो।”

अरविंद केजरीवाल ने स्कूल को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि “कांग्रेस-बीजेपी वाले आपके बच्चों के लिए स्कूल नहीं बनाएंगे। हम आपके बच्चों के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनाएंगे, उन्हें नौकरियां देंगे। मैंने दिल्ली में 12 लाख नौकरियां दी हैं, पंजाब में भगवंत मान जी 30,000 जॉब दे चुके हैं और 3 लाख प्राइवेट जॉब का इंतज़ाम कर रहे हैं। मैं आपका शानदार अस्पताल में मुफ़्त इलाज करवाऊंगा।”

अरविंद केजरीवाल ने बिजली को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि “एक किसान ने खट्टर साहब से कह दिया कि 12 घंटे बिजली दे दो। खट्टर साहब ने कहा कि “नहीं आएगी, नहीं आएगी, नहीं आएगी।” खट्टर साहब, जिस दिन आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई, “24 घंटे बिजली आएगी, आएगी, आएगी।” ये बिजली कंपनियों से मिले हुए हैं, इन्हें 24 घंटे बिजली देने नहीं आती। आप सभी मेरे रिश्तेदार हो, एक बार झाड़ू चला दो, फ़िर हरियाणा में भी दिल्ली-पंजाब की तरह 24 घंटे बिजली आएगी।”