JNU कैंपस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले के बाद बदला नियम, जानें क्या है नया नियम

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (08 जून 2023): जेएनयू परिसर में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले का विरोध करते हुए एबीवीपी ने बुधवार शाम नारी आक्रोश मार्च निकाला। इस दौरान एबीवीपी ने सिक्योरिटी ऑफिसर का इस्तीफा भी मांगा। वहीं, जेएनयू के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने नोटिस जारी कर रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कैंपस में बाहरी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है।

विश्वविद्यालय ने एक नोटिस में कहा, “ सक्षम प्राधिकारी ने हाल की उन घटनाओं को गंभीरता से लिया है जिनमें बाहरी लोगों ने जेएनयू परिसर में प्रवेश किया और रात के समय कानून व्यवस्था की समस्या पैदा की। इसे देखते हुए रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक बाहरी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने का निर्णय लिया गया है।”

इस पूरी वारदात को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन वहीं बीते बुधवार की देर रात JNU VC के खिलाफ ABVP छात्र संगठन के सदस्य और छात्राओं ने जमकर नारेबाजी की उनके इस्तीफे की मांग की। JNU में छात्राओं की सुरक्षा की मांग तेजी से उठ रही है।
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति को पकड़ा है जिसकी पहचान अभिषेक के तौर पर हुई है।उन्होंने बताया कि वह विश्वविद्यालय का छात्र नहीं है।