मंदिर केवल पूजा का स्थान नहीं होता, इसके माध्यम से गांव समाज के अंदर चेतना और प्रेरणा का जागरण होता है: डॉ नितिन अग्रवाल। जगत तारिणी माता मंदिर, खडुल

टेन न्यूज नेटवर्क

खडुल (08 जून 2023): जगत तारिणी माता मंदिर खडुल हिमाचल प्रदेश के प्रांगण में रजत जयंती समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला, विशिष्ट अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक विपिन सिंह परमार, दिव्य प्रेम सेवा मिशन के संस्थापक डॉ आशीष गौतम एवं विश्व आयुर्वेद परिषद के अध्यक्ष और ब्लिस के निदेशक डॉ नितिन अग्रवाल उपस्थित रहे।

इस अवसर पर विश्व आयुर्वेद परिषद के अध्यक्ष एवं ब्लिस के निदेशक डा० नितिन अग्रवाल ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि मैं यहां आकर काफी प्रभावित हूं । राकेश जी की सराहना करते हुए कहा की वो 25 वर्षों से विकास के कार्यों में लगे हुए हैं और अपने पूर्वजों का मान रखे हुए हैं। और सेवा के माध्यम से ही अपने जड़ से जुड़े हुए हैं।

डॉ नितिन अग्रवाल ने कहा की मंदिर सिर्फ एक पूजा का स्थान नहीं है बल्कि मंदिर के माध्यम से गांव समाज के अंदर चेतना और प्रेरणा का जागरण होता है । हिमाचली भोजन का तारीफ भी काफी तारीफ की।

डॉ नितिन अग्रवाल की धर्मपत्नी ने बताया की राकेश जी काफी अच्छा कदम उठाए हैं । साथ ही सभी महिलाओं से आग्रह भी किया की अपनी शक्ति को पहचाने तथा आत्मनिर्भर बने और अपने जीवनसाथी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले।।