मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुए अरविंद केजरीवाल, बीजेपी अध्यक्ष ने जमकर बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/06/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बवाना में एक स्‍कूल के उद्घाटन के मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और शिक्षा के क्षेत्र में उनके काम को याद करते हुए भावुक हो गए। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आप घड़ियाली आंसू बहाकर मनीष सिसोदिया को लेकर चिंतित नहीं हैं बल्कि आने वाले कल में स्वयं की संभावित गिरफ्तारी को लेकर भयभीत हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर कर कहा है, “अरविंद केजरीवाल जी, मनीष सिसोदिया को शिक्षा विभाग से जुड़े किसी मामले में जेल नहीं भेजा गया, वह शराब घोटाले में जेल गये हैं। सिसोदिया के विरूद्ध मामला इतना संगीन है कि जहां न्यायालय उन्हें जमानत नहीं दे रहा तो वहीं लगातार न्यायाधीश इस ओर इशारा करते हैं कि मामला गंभीर है और जमानत मिलते ही सिसोदिया गवाहों और सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं। न्यायालय ने यहां तक कहा है कि यह एक सबूतों को नष्ट करने से भी जुड़ा गंभीर मामला है।”

उन्होंने आगे कहा कि “आज जब आप घड़ियाली आंसू बहाकर मनीष सिसोदिया को याद कर रहे थे उस वक्त दिल्ली का बच्चा-बच्चा यह समझ रहा था कि आज आप मनीष सिसोदिया को लेकर चिंतित नहीं हैं बल्कि आने वाले कल में स्वयं की संभावित गिरफ्तारी को लेकर भयभीत हैं।”

आपको बता दें कि आज बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र के दरियापुर कलां में नए स्कूल ऑफ़ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हो गए थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा था कि “आज मुझे मनीष जी की बड़ी याद आ रही है। ये उनका सपना था। ये लोग चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा क्रांति ख़त्म हो जाए। उसे ख़त्म नहीं होने देंगे। मनीष जी ने इसकी शुरुआत की थी। उनका सपना था कि हर बच्चे को अच्छी से अच्छी शिक्षा मिलने चाहिए। इन्होंने झूठे सच्चे आरोप लगाकर, फर्जी मुकदमे दर्ज कर, इतने अच्छे आदमी को इन्होंने कितने महीनों से जेल में डाला है।”

उन्होंने आगे कहा कि “मनीष सिसोदिया को जेल में इसलिए डाला है क्योंकि उसने अच्छे स्कूल बनाए हैं। अगर आज मनीष जी ने अच्छे स्कूल नहीं बनाए होते तो ये उन्हें जेल में नहीं डालते। उन्हें तकलीफ़ हो रही है कि इन स्कूलों से आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा है इसलिए इन्होंने जेल में डाला है। हमें उनके सपने को पूरे करना है और उनके काम को रुकने नहीं देना है। मुझे उम्मीद है बहुत जल्द ही वो बाहर आएंगे। सच्चाई कभी हार नहीं सकती। जो लोग सच में चलते हैं उनका भगवान साथ देता हैं। जब तक वो अंदर है हमें और दुगनी स्पीड से काम करना है।”