हम रचनात्मक, सामाजिक, आध्यात्मिक एवं आर्थिक जगत के प्रबंधन का संकल्प लें तो सभी गांव सुखी होंगे: डॉ आशीष गौतम। जगत तारिणी माता मंदिर, खडुल

टेन न्यूज नेटवर्क

खडुल (07/06/2023): जगत तारिणी माता मंदिर खडूल हिमाचल प्रदेश के प्रांगण में रजत जयंती समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में दिव्य प्रेम सेवा मिशन हरिद्वार के संस्थापक आशीष गौतम, विश्व आयुर्वेद परिषद के अध्यक्ष एवं ब्लिस के निदेशक डॉ नितिन अग्रवाल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मंच से अपने संबोधन में डॉ. आशीष गौतम ने प्रधानमंत्री जी के हिमाचल दौरे का उल्लेख किया, उन्होंने कहा की जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी यहां आए थे तो यहां की बहनों द्वारा बनाए गए वस्त्र पहन कर पूरे देश को संबोधित किया था। साथ ही स्थानीय उत्पाद को बढ़ावा देने की भी अपील की।

आशीष गौतम ने आयोजन के मुख्य आयोजक डॉ राकेश कुमार शर्मा की सराहना करते हुए कहा की अगर हम रचनात्मक , सामाजिक , आध्यात्मिक और आर्थिक जगत के प्रबंधन का काम करने का संकल्प ले तो सभी गांव सुखी होंगे और ये बात हमे राकेश जी के जीवन से सीखना चाहिए।।