राष्ट्रगान के लिए मंच पर नहीं रुके अरविंद केजरीवाल!, बीजेपी नेताओं ने लगाए आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (05/06/2023): बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राष्ट्रगान के दौरान मंच पर नहीं रुके। बीजेपी नेता ने कहा कि राष्ट्रगान की घोषणा हो चुकी थी, सब लोग राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े थे, लेकिन केजरीवाल जी नहीं रुके। इसको लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि अजान के लिए सब रोक देने वाले राष्ट्रगान के लिए एक मिनट नहीं रुके. राष्ट्रगान की घोषणा हो चुकी थी। सब लोग राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े थे। सिर्फ़ एक मिनट और रुकना पड़ता, पर केजरीवाल जी नहीं रुके।

कपिल मिश्रा के आरोप पर मुख्यमंत्री कार्यालय से सफाई आई है । मिली जानकारी के मुताबिक सीएमओ ने कहा कि राष्ट्रगान से पहले अरविंद केजरीवाल मंच छोड़कर नहीं गए। इसकी घोषणा मंच से भी की गई थी और जो वीडियो शेयर किया जा रहा है वो दूसरे संदर्भ में है। सीएम राष्ट्र गान के दौरान नहीं बल्कि आधिकारिक घोषणा के बाद कार्यक्रम से निकले।

वहीं कपिल मिश्रा के अलावे उतर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह समेत कई अन्य नेताओं ने भी आरोप लगाए है ।