दिल्ली मेट्रो के लोहे के पाइप चुराने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार, दूसरा फरार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/06/2023): दिल्ली पुलिस ने 33 वर्षीय नीरज को कथित तौर पर दिल्ली मेट्रो के लोहे के पाइप चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस इस पूरे मामले में आगे की जांच कर रही हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यानी रविवार को जानकारी दी है।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को सुबह करीब 10 बजकर 43 मिनट पर एक पीसीआर कॉल कर सूचित किया गया कि दक्षिण दिल्ली में एमबी रोड के आरपीएस कॉलोनी के पास महरौली-बदरपुर रोड पर मेट्रो के चोरी हुए सामान (लोहे के पाइप) के साथ दो लोगों को पकड़ा गया है।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि तिगरी एक्सटेंशन निवासी नीरज (33) को मेट्रो के एक सुरक्षा प्रबंधक ने पकड़ा हुआ है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले एक अन्य व्यक्ति भाग गया था।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपित पाइप चुरा रहे थे और उन्हें एक ऑटो रिक्शा में लोड कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 379 (चोरी के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच जारी है।।