ट्रेन हादसे में जान गवाने वाले सभी मृतकों को युवा कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (04/06/2023): ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी बी श्रीनावास ने यूथ कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर अपना शोक जताते हुए कहा कि, आज का कार्यक्रम प्रदर्शन कर रहे देश के लिए मेडल जीतने वाली बहनों के लिए था । लेकिन एक बड़े स्तर पर रेल दुर्घटना होने की वजह से हम सब उस कार्यकम को स्थगित करते है और उन सभी लोगो के लिए प्रार्थना करेंगे जो रेल हादसे में घायल हुए और जिन्होंने अपनी जान गवाई उनके लिए मौन धारण करेंग ।

युवा कांग्रेस के कई अन्य नेता भी वहा मौजूद रहे सबने अपनी अपनी राय साझा की जिसमे से बी.बी श्रीनिवासन ने कहा , इतनी बड़ी दुर्घटना के लिए सरकार को जवाब देना होगा और उन्हें राहत के लिए राशि मुहैया कराया जाए । रेल दुर्घटना में 300 के आस पास लोगों की मृत्यु हो गई और 1000 के ऊपर लोग घायल हैं, इसीलिए सरकार को जल्द से जल्द लोगो को मुआवजा देना चाहिए ।

तीन तीन ट्रेनों का टकराना कोई मामूली बात नहीं है और इसके लिए जल्द से जल्द करवाई होनी चाहिए। मुआवजे को लेकर उन्होंने कहा कि, पैसे से कोई वापस नही आता सरकार को लोगो के इलाज व उनके देखरेख पर अधिक ध्यान देना चाहिए।।