मल्लिकार्जुन खड़गे ने बालासोर ट्रेन हादसे पर बयान जारी कर जताया दुख, कहा- ‘पीएम मोदी और रेल मंत्री से कई सवाल है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/06/2023): कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खड़गे ने ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे में कई यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। इस घटना पर पूर्व रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि पूरे कांग्रेस पार्टी संगठन को हर संभव और आवश्यक मदद देने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी से कई सवाल पूछने है।

पूर्व रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा जारी बयान के मुताबिक, “ओडिशा में भयानक ट्रेन दुर्घटना के कारण गंभीर राष्ट्रीय त्रासदी की इस घड़ी में, मैंने कांग्रेस पार्टी के पूरे संगठन को हर संभव और आवश्यक मदद करने का निर्देश दिया है। विभिन्न राज्यों से कांग्रेस के कई नेता या तो पहले ही पहुंच चुके हैं या जल्द ही बालासोर पहुंचेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं एक बार फिर शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। हमें प्रधानमंत्री और रेल मंत्री से कई सवाल पूछने हैं लेकिन वे इंतजार कर सकते हैं क्योंकि तत्काल काम राहत और बचाव का है।”

आपको बता दें कि ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को चेन्नई हावड़ा कोरोमंडल एक्सप्रेस के छह से सात डिब्बे पटरी से उतरने के बाद दूसरी ट्रैक पर आ रही ट्रेन से टकरा गई। इस दुर्घटना में 261 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 900 लोगों की घायल होने की खबर है।