Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पर सलमान खान, परिणीती चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने जताया दुख

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/06/2023): ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को चेन्नई हावड़ा कोरोमंडल एक्सप्रेस के छह से सात डिब्बे पटरी से उतरने के बाद दूसरी ट्रैक पर आ रही ट्रेन से टकरा गई। इस दुर्घटना में 261 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 900 लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं इस घटना पर सलमान खान, अक्षय कुमार, सोनू सूद, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, परिणीती चोपड़ा समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है।

सलमान खान ने ट्वीट कर कहा कि “दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को रक्षा और शक्ति प्रदान करें।”

परिणीती चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि “मैं ओडिशा में भयानक दुर्घटनाओं में शामिल सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रही हूं। परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के लिए जल्द से जल्द शक्ति और चंगा करने की कामना। भगवान सब पर कृपा करें। ”

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि “ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल दहल जाता है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और संवेदनाएं। ॐ शांति।”

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि “ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर स्तब्ध हूं। अत्यंत दुखद एवं दुखद। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की मेरी प्रार्थना। इस सड़क दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना ! ॐ शांति !”

सोनू सूद ने ट्वीट कर दुर्घटनास्थल की एक तस्वीर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक टूटा हुआ दिल शेयर किया है।

माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर कहा है, “ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर दिल दहल गया। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।”