राकेश टिकैत बोले- ये लड़कियां हारेंगी नहीं, खाप प्रतिनिधि राष्ट्रपति और सरकार से मिलेंगे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (01/06/2023): भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में आज गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के सौरम गांव में ‘खाप महापंचायत’ हुई। भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख राकेश टिकैत ने कहा कि खाप प्रतिनिधि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और सरकार से मिलेंगे।

‘खाप महापंचायत’ में भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख राकेश टिकैत ने कहा कि “हम शांतिपूर्ण तरीक़े से अपनी बात कह रहे हैं। यहां पर भी बहुत फैसला हुए, फैसला यहां का सुरक्षित रखा। लेकिन एक फैसला ये हुआ है कि खाप प्रतिनिधि राष्ट्रपति और सरकार से मिलेंगे। बाकी के फैसले कल कुरुक्षेत्र में होंगे। लेकिन ये लड़ाई लड़ी जाएगी। ये खाप पंचायत और ये लड़कियां हारेंगी नहीं, ये लड़ाई लड़ी जाएगी। ये अन्याय उनके साथ में नहीं होगा।”

आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद पहलवान अपने मेडल गंगा में विसर्जित करने के लिए हरिद्वार के हर की पौड़ी घाट पहुंचे थे, लेकिन भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख राकेश टिकैत के हस्तक्षेप के बाद वो पीछे हट गए थे। पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पहलवानों ने मांग किया है कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए।