साक्षी हत्याकांड मामला: भाजपा सांसद हंसराज हंस ने मृतक पीड़िता के परिजनों को सौंपा एक लाख रुपए का चेक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/05/2023): भाजपा सांसद हंसराज हंस ने शाहाबाद इलाके में हुई नाबालिग की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मृतका के परिजनों को 1 लाख रुपये का चेक दी है। इस मामले में आरोपी साहिल को आज अदालत में पेश किया गया और उसे 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

बीजेपी सांसद हंसराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैंने पुलिस से बात की है। आप पूरा वीडियो (अपराध का) नहीं देख पाएंगे अगर आप माता-पिता हैं, तो आप सो नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि “ऐसी त्रासदी के बाद राजनीति करने वाली किसी भी पार्टी पर शर्म आती है। वहां बहुत सारे लोग थे, उन्हें उसी वक्त उसे पकड़ लेना चाहिए था। उस वीडियो को देखकर मुझे दुख हुआ।”

बता दें कि रविवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने 16 वर्षीय एक लड़की की कई बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। वहीं मृतका लड़की की पहचान 16 वर्षीय साक्षी और आरोपी की पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोमवार को वायरल हुआ है, जिसमें साहिल का गुस्‍सा साफ देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे साहिल ने साक्षी पर एक बार नहीं बल्कि कई बार चाकू से हमला किया है। इस दौरान लोग वहां से गुजर रहे हैं और लोग इस घटना को देख रहे हैं, लेकिन किसी ने भी इस वारदात को रोकने की कोशिश नहीं की।