अमृतसर से कटरा जा रही बस झज्जर कोटली की गहरी खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/05/2023): जम्मू-कश्मीर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। अमृतसर से कटरा जा रही एक बस झज्जर कोटली की गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 55 लोग के घायल होने की खबर है। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। CRPF अधिकारी अशोक चौधरी से मिली जानकारी के मुताबिक, बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे।

इस मामले में जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि “ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ड्राइवर की नींद या बस की तेज़ गति के कारण बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी है। घटना में मृतकों की संख्या 10 हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है।”

इससे पहले जम्मू के SSP चंदन कोहली ने जानकारी देते हुए बताया कि “जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और करीब 55 लोग घायल हुए हैं। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। SDRF की टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी।”

वहीं जम्मू में बस दुर्घटना में घायल लोगों से मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव अरुण कुमार मेहता ने कहा, “सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है, उन्हें हर संभव मदद दी जा रही है।”