साक्षी हत्याकांड मामला: पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2023): राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं लड़की की पहचान साक्षी जबकि आरोपी की पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद पीड़िता की माता-पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।

शाहाबाद मर्डर केस पर पीड़िता की मां ने कहा कि “मेरे घर पर एक लड़की बताने आई थी। मुझे उसकी बात झूठ लगी थी। मैंने बाहर निकल कर देखा तो वहां लोगों की भीड़ थी। तब तक वहां पुलिस आ गई और मुझे वापस ले गई। बाद में मैंने अपने पति को बताया। मैंने अभी तक बेटी को नहीं देखा है।”

शाहाबाद मर्डर केस पर पीड़िता के पिता ने कहा कि “मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी। मुझे साहिल के बारे में कुछ नहीं पता था। उन दोनों के बीच क्या था? कल पूछताछ में मुझे पता चला। मेरी बेटी का स्वभाव अच्छा था। मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके। मैं मजदूरी करता हूं।”