दिल्ली: 16 साल की मासूम को मौत के घाट उतारने वाले साहिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2023): दिल्ली में 16 साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी को दिल्ली लेकर आ रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक की प्रतिक्रिया सामने आई है।

स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने कहा कि “सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान कर मौके के पास मौजूद CCTV फूटेज चेक किया। अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं। मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और कुछ झगड़ा हुआ। आरोपी (साहिल) के मन में इस बात को लेकर रंजिश थी जिस कारण उसने इस तरह का जघन्य अपराध किया।”

वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने कहा कि “कल देर रात हमें सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की को चाकू से मारा और फिर पत्थर से भी मारा गया। मौके पर हमारा स्टाफ पहुंचा और मामला दर्ज किया। जांच के लिए टीमें बनाई गईं और जांच में आरोपी का पता चला और आरोपी को बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार किया गया है। हमारी टीम उसे दिल्ली लेकर आ रही है, आगे की कार्रवाई जारी है। वह एसी और रेफ्रिजरेटर के लिए मैकेनिक का काम करता था।”