शाहबाद डेरी इलाके में नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या, DCW अध्यक्ष ने पुलिस को जारी किया नोटिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2023): राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं आरोपी की पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। इस मामले में आज सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर इससे संबंधित एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि “दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।”

वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस की PRO सुमन नलवा ने कहा कि “कल शाहबाद डेयरी में एक हत्या का मामला सामने आया था। मामले में कई टीमें जांच कर रही हैं। आरोपी की पहचान हो गई है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि “दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसकी पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। साहिल और मृतक के बीच संबंध थे लेकिन कल उनका झगड़ा हो गया। मृतक अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने की योजना बना रही थी जब आरोपी ने उसे रोका। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। पीएस शाहबाद डेयरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर आरोपी ने नाबालिग लड़की पर एक बार नहीं बल्कि कई बार चाकू से हमला किया। फिर उस पर पत्थर से हमला किया। साथ ही देखा जा सकता है कि इस दौरान लोग वहां से गुजर रहे हैं और इस घटना को देख रहे हैं। लेकिन किसी ने भी नाबालिग लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की।।