कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली एवं पंजाब के नेताओं के साथ की बैठक, अंतिम निर्णय पार्टी आलाकमान पर छोड़ा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2023): कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी ने आज सोमवार को पंजाब और दिल्ली कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में दिल्ली के अधिकारियों के स्थानांतरण पर केंद्र के अध्यादेश के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी द्वारा कांग्रेस का समर्थन मांगने के मुद्दे पर चर्चा हुई। वहीं केंद्र सरकार के अध्यादेश पर दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ खड़े होने का निर्णय लिया है। हालांकि, नेताओं ने अंतिम निर्णय लेने के लिए इसे आलाकमान पर छोड़ दिया है। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से दी है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक “पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ दिल्ली और पंजाब के कांग्रेस नेताओं की बैठक में दिल्ली के नेताओं ने उनसे कहा कि दिल्ली में आप से कोई गठबंधन नहीं होना चाहिए।उन्होंने उनसे यह भी कहा कि “दिल्ली के अधिकारियों के स्थानांतरण पर केंद्र के अध्यादेश के मुद्दे पर पार्टी को अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े नहीं दिखना चाहिए। हालांकि, नेताओं ने अंतिम निर्णय लेने के लिए इसे आलाकमान पर छोड़ दिया है।”

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस से भी समर्थन मांगा था कि वह केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ संसद में उसका साथ दें।