कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने BJP – RSS पर जमकर हमला बोला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28 मई 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन कर देश को समर्पित किया है। वहीं नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने को लेकर सियासी संग्राम अभी भी जारी है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली पुलिस की कड़ी कार्रवाई को लेकर भी हमला किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी पर नई संसद के उद्घाटन का हक़ राष्ट्रपति से छीनने और सड़कों पर महिला खिलाड़ियों को तानाशाही बल से पीटने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के तीन झूठ बताते हुए कहा कि लोकतंत्र, राष्ट्रवाद और बेटी बचाओ झूठ अब देश के सामने बे-पर्दा हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट में लिखा है, “नई संसद के उद्घाटन का हक़ राष्ट्रपति जी से छीना, सड़कों पर महिला खिलाड़ियों को तानाशाही बल से पीटा। BJP-RSS के सत्ताधीशों के 3 झूठ अब देश के सामने बे-पर्दा हैं। लोकतंत्र, राष्ट्रवाद और बेटी बचाओ। याद रहे मोदी जी, लोकतंत्र केवल इमारतों से नहीं, जनता की आवाज़ से चलता है।”