नीति आयोग की बैठक में ये आठ मुख्यमंत्री नहीं हुए शामिल, बीजेपी नेता ने बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/05/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में नए कन्वेंशन सेंटर में ‘विकसित भारत @ 2047: टीम इंडिया की भूमिका’ विषय पर नीति आयोग की 8वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया गया। वहीं इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत 8 मुख्यमंत्री शामिल नहीं हुए। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट कर इन मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी विरोध में ये जनता को कितना धोखा देंगे।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “आज नीति आयोग की बैठक में केजरीवाल सहित 8 मुख्यमंत्री नहीं आए। नीति आयोग देश के विकास, योजनाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। बैठक के लिए 100 मुद्दे तय किए गए हैं, अब जो CM नहीं आए हैं वो अपने प्रदेश की जनता की आवाज यहां तक नहीं ला रहे हैं। मोदी विरोध में ये जनता को कितना धोखा देंगे।”

आपको बता दें इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और केरल के मुख्यमंत्री पिन्नाराई विजयन शामिल नहीं हुए हैं।