नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर पहलवानों ने कर दिया बड़ा ऐलान, संसद भवन के सामने होगा महापंचायत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/05/2023): दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे पहलवान पिछले 1 महीने से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। पहलवानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा तब तक वह जंतर-मंतर पर बैठे रहेंगे। महिला पहलवानों ने गोंडा से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

इस बीच कल यानी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन होने वाला है उससे पहले पहलवानों ने बड़ी घोषणा की है। पहलवानों ने नई संसद भवन के सामने महिला पंचायत बैठाने का निर्णय लिया है। पहलवानों की तरफ से कहा गया कि न्याय की गुहार लगाने के लिए बड़ी संख्या में देश के अलग-अलग राज्यों से महिलाएं पहुंचेंगे और संसद के सामने पंचायत पर बैठेंगी।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि न्याय की गुहार लगाते हुए हम लोग लगातार बैठे हैं लेकिन सरकार हमारी बातों को नजरअंदाज कर रही है। अब हमारे बड़े बुजुर्गों ने फैसला लिया है कि 28 तारीख को नई संसद भवन के सामने महिला पंचायत का आयोजन होगा। साक्षी मलिक ने कहा कि बड़ी संख्या में महिलाएं देश के अलग-अलग राज्यों से महिला पंचायत में शामिल होने के लिए पहुंचेगी। इसके लिए हमने दिल्ली पुलिस से अनुमति मांगी है मुझे उम्मीद है कि आज अनुमति मिल जाएगी। पहलवानों का कहना है कि बृजभूषण शरण सिंह को जब तक गिरफ्तार नहीं किया जाता है वह जंतर मंतर पर डटे रहेंगे।।