भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है: सत्येंद्र जैन को लेकर केजरीवाल ने जमकर बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/05/2023): जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने की वजह से गिर गए जिसके बाद उन्हें आज गुरूवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन के जल्द ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार पर हमला किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है। उस तानाशाह की एक ही सोच है – सबको ख़त्म कर देने की, वो सिर्फ़ “मैं” में ही जीता है। वो सिर्फ़ खुद को ही देखना चाहता है। भगवान सब देख रहे हैं, वो सबके साथ न्याय करेंगे। ईश्वर से सत्येंद्र जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। भगवान उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दें।”

बता दें कि इससे पहले 22 मई को सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने के बाद सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। तब भी केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि “सत्येंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। ज़ुल्म, अन्याय और तानाशाही के ख़िलाफ़ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।”