भगवान इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे: अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/05/2023): दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद आज सोमवार को उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन के जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भगवान इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “सत्येंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। ज़ुल्म, अन्याय और तानाशाही के ख़िलाफ़ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।”

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 30 मई को दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था और तब से वह दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।