नार्को टेस्ट कराने को तैयार हैं BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह, लेकिन रखी ये शर्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/05/2023): दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले लगभग 30 दिनों से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवान धरने पर बैठे हुए हैं। इन पहलवानों ने उत्तर प्रदेश के गोंडा से वर्तमान बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। बृजभूषण शरण सिंह रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष पद पर थे तब उन्होंने पहलवानों के साथ यौन शोषण किया था ऐसा पहलवानों का आरोप है।

पहलवान लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही पहलवानों का कहना है कि उन्हें सांसद पद से बर्खास्त किया जाए और उनका नारको टेस्ट करवाया जाए। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर इनको लगता है कि नार्को टेस्ट से सच्चाई सामने आ जाएगी तो मैं उसके लिए तैयार हूं और बजरंग पुनिया तथा विनेश फोगाट के साथ जिन-जिन खिलाड़ियों ने मुझ पर आरोप लगाएं हैं उनका भी टेस्ट कराया जाए और ये मुद्दा समाप्त कराया जाए।

बृजभूषण शरण ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिए तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिए तैयार हूँ। मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूँ। रघुकुल रीती सदा चली आई प्राण जाए पर वचन न जाई जय श्रीराम।।