दिल्ली: महिला IAS अधिकारी को परेशान करने के आरोप में IRS अधिकारी गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/05/2023): महिला आईएएस अधिकारी का पीछा करने और परेशान करने के आरोप में एक आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी की धारा 354डी (पीछा करना), 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

पीड़िता महिला आईएएस अधिकारी ने आरोप लगाया है कि आईआरएस अधिकारी से उसकी मुलाकात 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान हुई थी। आरोपी आईआरएस अधिकारी उसके करीब आने की कई बार कोशिश कर चुका है। लेकिन उसने उसे हर बार मना की। पीड़िता ने आगे बताया कि जब मेरे पति को पता चला तो उसने आरोपी आईआरएस अधिकारी से बात की और उसे दूर रहने की सलाह दिया। साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपी आईआरएस अधिकारी इन सबके बावजूद परेशान करता रहा और मुलाकात के लिए मैसेज करता रहा।

जब आरोपी आईआरएस अधिकारी हरकत से बाज न आए तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी आईआरएस अधिकारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई हुए आरोपी आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।