दिल्ली: निर्माणाधीन फ्लाइओवर का PWD मंत्री ने लिया जायज़ा, जाने कब तक होगा पूरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/05/2023): दिल्ली की लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री आतिशी मार्लोना ने कल यानी शुक्रवार को पंजाबी बाग और राजा गार्डन के बीच बनाए जा रहे फ्लाइओवर का जायज़ा लिया। पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी मार्लोना ने PWD अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि निर्माण कार्य की रफ़्तार बढ़ा कर, काम दिसंबर के बजाय अक्टूबर में ही पूरा किया जाए। इस बात की जानकारी पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी मार्लोना ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी मार्लोना ने ट्वीट कर कहा कि “पंजाबी बाग-राजा गार्डन की सड़क को जाम मुक्त बनाने के लिए, अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा यहाँ बनाए जा रहे फ्लाइओवर का 50% काम पूरा हो चुका है। दिल्ली में यात्रा को सुगम बनाने के लिए ये फ्लाइओवर गेम चेंजर साबित होगा। इससे रोजाना 1.25 लाख वाहन गुजरेंगे। आज यहाँ निर्माण का जायज़ा लिया।”

उन्होंने अन्य ट्वीट में कहा कि “मोती नगर फ़्लाइओवर, पंजाबी बाग कॉरिडोर डेवलपमेंट प्रोजेक्ट का एक बड़ा हिस्सा है। यहाँ फ़्लाइओवर के काम की वजह से ट्रैफिक जाम की समस्या है। PWD अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि निर्माण कार्य की रफ़्तार बढ़ा कर, काम दिसंबर के बजाय अक्टूबर में ही पूरा किया जाए।”