मनीष सिसोदिया के पत्र को लेकर सियासत गरमाई! बीजेपी नेताओं ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/05/2023): दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जेल से देश के नाम एक पत्र लिखा है। मनीष सिसोदिया ने इस पत्र में कविता के माध्यम से शिक्षा के महत्व को बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वहीं अब मनीष सिसोदिया के इस पत्र को लेकर सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा हैं।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सवाल किया है। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि “फर्जीवाल से पूछो राजमहल कब दिखाएगा? आम आदमी होने का ढोंग कब तक दोहराएगा? झूठ बोलकर आखिर भ्रष्ट सिसोदिया को कब तक बचाएगा? बारी हर घोटालेबाज की आएगी, हर भ्रष्टाचारी जेल जाएगा। स्वराज की बात कर बांटी शराब। मोहल्ला सभा की जगह दी मोहल्ला ठेके की सौगात। आखिर किस मुंह से शिक्षा की बात कर रहे शराब के दलाल? न एक स्कूल बना, न बना अस्पताल। झूठ, झांसा और प्रचार भरोसे दिल्ली को ठगता रहा फर्जीवाल। सब सच बाहर आएगा, हर राज़ भी बेपर्दा हो जायेगा। अभी तो प्यादों पर कसा है शिकंजा एक दिन सरगना भी जेल जाएगा। बौखलाहट बता रही है तुम्हारा क्या हाल है। राजमहल भले सजा लो पता तो तिहाड़ जेल है।”

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कविता के माध्यम से अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “डुबा दी दिल्ली दारू में, पर पानी तुम न दिला पाये। ठेके तुमने बढ़ा दिये, पर स्कूल एक भी न बढ़ा पाये। पीने की उम्र घटा दी तुमने, पर प्रदूषण तुम न घटा पाये। नशा बांट दिया युवाओं में, पर रोजगार तुम न दिला पाये। सर जी आपके इस खेल से, भ्रष्टाचार की बू.. आये।”

तो वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में कहा है, “इससे बड़ा हास्यास्पद और क्या होगा? जो व्यक्ति शराब घोटाले के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे पड़ा है, जिसको शराब घोटाले का सबूतों के आधार पर रचनाकार बताकर कोर्ट जमानत तक नहीं दे रही, वो शिक्षा पर ज्ञान दे रहा है। AAP वाकई अपने निचले स्तर पर पहुंच चुकी है।”