दिल्ली: चालक ने महिलाओं को देखकर नहीं रोका बस, परिवहन मंत्री ने की सख्त कार्रवाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/05/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं को देखकर बस न रोकने का मामला सामने आया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुरूवार को ट्विटर पर वीडियो शेयर कर ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेश पर दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बस चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए बस चालक को बदल दिया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से हटा दिया है। साथ ही इस मामले में चालक और अन्य स्टाफ के खिलाफ जांच शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा, “ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि कुछ ड्राइवर महिलाओं को देखकर बस नहीं रोकते क्योंकि महिलाओं का सफ़र फ़्री है। इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बस ड्राइवर के ख़िलाफ़ सख़्त एक्शन लिया जा रहा है।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट कर कहा, “चालक व अन्य स्टाफ की पहचान कर ली गई है। सख्त कार्रवाई की जा रही है। किसी भी चालक द्वारा इस तरह का व्यवहार कतई स्वीकार्य नहीं है। मैं यात्रियों से अपील करता हूँ कि वे यदि कहीं भी इस प्रकार की अनियमितता देखे तो तुरंत उसकी वीडियो बना कर साझा करें। सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

तो वहीं दूसरे ट्वीट में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट कर कहा, “माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार चालक को बदल दिया गया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से हटा दिया गया है। चालक व अन्य स्टाफ के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।”

तो वहीं अब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बस चालक से अपील किया है कि बस स्टैंड पर बस ज़रूर रोकें। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “तो मेरी सभी ड्राइवर भाइयों और बहनों से अपील है कि तय बस स्टैंड पर बस ज़रूर रोकें। ऐसी कुछ शिकायतें आयीं हैं कि महिलाओं को देखकर कुछ ड्राइवर बस नहीं रोकते। ये सही नहीं है।”