जामा मस्जिद इलाके में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/05/2023): पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में बीती रात बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। इस घटना में 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जिसकी पहचान समीर के रूप में हुई है। वह वहां के एक होटल में काम करता था। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात कुछ बदमाश होटल आए और उसके मालिक के साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच समीर बचाव करने लगा तभी बदमाशों ने गोलियां चला दी और समीर को गोली लग गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया।

इस घटना के बाद समीर को इलाज के लिए लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच कर रहे हैं। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल संजय कुमार सेन ने बताया कि “देर रात डेढ़ बजे इस मामले की सूचना पुलिस को मिली। यह घटना जामा मस्जिद थाना इलाके के “या रब चला दे होटल” के पास हुई है।”

मृतक की पहचान चावड़ी बाजार निवासी समीर के रूप में हुई है। उसके परिवार में उसकी पत्नी और उसके दो बेटी है। समीर के सिर में गोली लगा था। मौके पर पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि समीर का साला होटल चलाता है और रात में वह भी वहां मौजूद था। कुछ लड़के वहां पर पहुंचे और फिर बाद में उन्होंने अचानक फायरिंग कर दी, जिसमें समीर की मृत्यु हो गई।