जेल में बंद सत्येंद्र जैन हुए डिप्रेशन के शिकार, बीजेपी ने दी ये सलाह

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (16 मई 2023): तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ जेल नंबर सात के अधीक्षक को एक पत्र लिखकर अपने सेल में कैदियों की संख्या बढ़ाने की मांग की थी। ताकि वह डिप्रेशन का शिकार न हो जाएं। इस पूरे मामले में तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि जेल अधीक्षक को हायर अथॉरिटी से सहमत हूं लिए सत्येंद्र जैन वाले सेल में कैदियों की संख्या बढ़ाने का कोई अधिकार नहीं है।

अब इस मुद्दे पर बीजेपी को आम आदमी पार्टी सरकार और सत्येंद्र जैन को घेरने का मौका मिल गया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि गत वर्ष नवम्बर- दिसम्बर में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन के मसाज कराने से लेकर मनमाने लोगों से मिलने तक के वीडियो वायरल होने के बाद ऐसा लगने लगा था कि शायद अब दिल्ली सरकार अपने इस पूर्व मंत्री की सुविधाओं पर रोक लगाएगी पर ऐसा लगता है कि सत्येन्द्र जैन के पास मुख्यमंत्री के बहुत से राज़ हैं और इसलिए वह तिहाड़ जेल में अपनी मनमानी चलाने के लिए स्वतंत्र हैं।

सचदेवा ने कहा कि आज दिल्ली वाले यह जानकर स्तब्ध हैं कि गत दिनों सत्येन्द्र जैन ने अपनी इच्छानुसार कैदी चुनकर अपनी बैरक में सेवा के लिए रखवा लिये। इस एक घटना से स्पष्ट होता है कि केजरीवाल सरकार द्वारा प्रशासित तिहाड़ जेल में किस तरह केजरीवाल के पूर्व मंत्रियों के मनमानी का खेल चल रहा है। हमारी जानकारी में है कि पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया भी इसी तरह बहुत सी सुविधाएं पा रहे हैं।।