असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/05/2023): तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि असित मोदी ने उनके साथ यौन संबंध नहीं बनाए हैं, बस ऐसी चीजे बोली हैं।

जेनिफर मिस्त्री ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “सोहेल, जतिन और असित सबको सब कुछ पता है जो मैंने ड्राफ्ट में लिखा है, सब सही है। 1 अप्रैल को मैंने ड्राफ्ट भेजा था और 6 अप्रैल को उन्होंने वापस मुझे धमकाने का ई-मेल भेजा कि मैं उससे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रही हूं। मैं तो अपना पैसा मांग रही थी। 8 अप्रैल को मैंने ऑफिशियल नोटिस भेजा। मुझे लगा कि ये यहीं खत्म होगा। लेकिन वो शांत क्यों रहे। 8 मई को उन लोगों ने केस रजिस्टर करवाया।” जेनिफर मिस्त्री ने सवाल उन पर सवाल उठाते हुए कहा कि “ये 8 अप्रैल से 8 मई तक शांत क्यों रहे? तब उन्होंने क्यों नहीं कहा कि पैसे ऐंठने की कोशिश किया जा रहा है। तब उन्होंने क्यों नहीं बोला कि मैं काम सही से नहीं करती हूं।”

जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि “जो लोग बोल रहे हैं कि असित मोदी ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं मैं कहना चाहती हूं ऐसा कुछ नहीं है उन्होंने बस मेरे से ऐसी चीजे बोली हैं। पुलिस जांच कर रही है। मैंने नोटिस में कुछ झूठ नहीं बोला है।” उन्होंने आगे कहा कि “यह पैसे के लिए नहीं, बल्कि सच्चाई के लिए है। मैं यह ऑपोलॉजी के लिए कर रही हूं। उन लोगों को ये बात माननी होगी कि उन्होंने ये किया है। उन लोगों को हाथ जोड़कर मुझे सॉरी कहना पड़ेगा कि ये हमने किया है।”