‘CBSE 10वीं के परिणाम में दिल्ली देश भर में 13वें स्थान पर पहुंच गई’: बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का दावा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/05/2023): बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के 10वीं के रिजल्ट को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला किया है। बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आज शनिवार को ट्वीट कर दावा किया है कि सीबीएसई 10वीं के परिणाम में दिल्ली देश भर में 13वें स्थान पर पहुंच गई।इसके लिए उन्होंने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का झूठा प्रचार करने और भ्रष्टाचार की बजाय अगर दिल्ली सरकार शिक्षा में सुधार पर ध्यान दिया होता तो परिणाम अच्छे आते।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में कहा है, “दिल्ली के सरकारी स्कूलों के शैक्षणिक स्तर को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में मनीष सिसोदिया ने कमजोर किया, उन्हें शिक्षा से नहीं शराब से मतलब था। स्कूलों को इवेंट और राजनीतिक प्लेस बनाया गया जिसका नतीजा सबके सामने है CBSE 10वीं के परिणाम में दिल्ली देश भर में 13वें स्थान पर पहुंच गई।”

उन्होंने आगे कहा कि “दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का झूठा प्रचार करने और भ्रष्टाचार की बजाय अगर केजरीवाल सरकार ने शिक्षा में सुधार पर ध्यान दिया होता तो आज दिल्ली के बच्चों के 10वीं कक्षा के परिणाम अच्छे आते। शिक्षा मंत्री को पार्टी प्रवक्ता बनने की बजाय शिक्षा के स्तर को सुधारने पर ध्यान देना चाहिए।”