तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने शो के निर्माता और क्रू मेंबर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, जांच शुरू

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/05/2023): तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री ने शो के निर्माता असित मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

इस मामले में जानकारी देते हुए आज शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने बताया कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने एक निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी और क्रू के कुछ सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। हमने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।”

तो वहीं अभिनेत्री द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर असित कुमार मोदी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि “हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वे मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह ये आधारहीन आरोप लगा रही है‌‌।”