पूर्व जदयू नेता आरसीपी सिंह ने थामा बीजेपी का दामन, नीतीश कुमार को बताया पीएम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/05/2023): जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीतीश कुमार के बेहद करीबी रहे आरसीपीसी सिंह ने आज लंबे कयासों के बाद आखिरकार बीजेपी का दामन थाम लिया। दिल्ली बीजेपी हेड क्वार्टर में आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

आरसीपी सिंह को पार्टी में शामिल करवाते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर आज पार्टी में आरसीपी सिंह आए हैं।

इस दौरान आरसीपी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। आरसीपी सिंह ने कहा कि आज मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र, गृह मंत्री अमित शाह, जे बीजेपी अध्यक्ष पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को धन्यवाद देता हूं।

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी मुंबई में बड़ी-बड़ी बाते कर रहे हैं। C लेटर से उन्हें प्रेम है C से चेयर भी होता है। एक दिन ओडिशा फिर झारखण्ड और अब मुंबई में हैं। तीन दिन में तीन प्रदेश।

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें बिहार के विकास के लिए जनमत मिला था, लेकिन नीतीश बाबू क्या कर रहे हैं। नीतीश बाबू पीएम थे, हैं और रहेंगे, P मतलब पलटी M मतलब मार।

इस बीच टेन न्यूज से बात करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि अगर 2024 में बीजेपी मुझे मैदान में उतारती है तो मैं उसके लिए तैयार हूं। वहीं आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को हिम्मत नहीं है की वो किसी भी क्षेत्र से चुनाव लडेंगे। आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार आरजेडी के साथ जाकर बिहार की जनता के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किए हैं। बिहार की जनता आने वाले चुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी।।