NDMC कर्मचारियों के नियमित होने पर केजरीवाल बोले- बहुत मेहनत की, बीजेपी ने लगाया क्रेडिट लेने का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/05/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कई बार पत्र लिखकर दिल्ली नगर पालिका परिषद् (NDMC) के 4,500 कर्मचारियों को पक्के करने का आग्रह किया था। जिसके बाद NDMC के 4,500 कर्मचारियों को नियमित कर दिया गया है। वहीं नियमित होने के बाद कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर आज बुधवार को कहा कि “हमने उन्हें नियमित करने के लिए बहुत मेहनत की। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार उन्हें नियमित कर दिया गया।” तो वहीं केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर क्रेडिट लेने का आरोप लगा रहे हैं।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि “शीश महल से बाहर निकलकर महाराजा को काम कुछ करना नहीं बस मोदी सरकार द्वारा किए कामों का क्रेडिट लेना है। आपको सार्वजनिक रूप से झूठ बोलने और जिसमें आपका योगदान शून्य हो उसका क्रेडिट लेने में रत्तीभर भी शर्म नहीं आती?” साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि “अब यह भी बता दीजिए कि आजतक आपने कितनी NDMC की बैठकों में भाग लिया है?”

तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि “काम चवन्नी भर का नहीं और ढिंढोरा करोड़ों का। झूठ बोलने के साथ क्रेडिट चोरी में भी ‘क्रेडिटजीवी’ अरविंद केजरीवाल जी नंबर वन हैं! पूरे देश को पता है कि PM श्री नरेन्द्र मोदी जी की मंशानुसार गृह मंत्री ने NDMC के 4400 कर्मचारियों को नियमित किया है।”