ITS मुरादनगर कॉलेज फामेर्सी के छात्रों ने फेयरवेल पार्टी मेें मचाया धमाल

आई0टी0एस0 दी – एजूकेशन ग्रुप के कॉलेज ऑफ फार्मेसी में 09 मई 2023 को फार्मेसी विभाग के अन्तिम वर्ष के छात्रों के लिए फेयरवेल पार्टी आरैक्सैपसनल ग्रेजुएट्स का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ सुरेन्द्र सूद डारेक्टर पी आर0 आई0 टी0 एस0 द-एजुकेशन ग्रुप तथा कॉलेज के निदेशक डॉ.एस.सदीश कुमार ने सरस्वती मॉं के समक्ष दीप प्रज्वलन व राष्ट्रगान करके किया।
सुरेन्द्र सूद डारेक्टर पी आर0, आई0 टी0 एस0 दी-एजुकेशन ग्रुप ने कहा कि भारत मे आज की स्वास्थ सेवाओ मे रिसर्च की आवश्यकता है। अतः दवाओ के मैन्यूफेक्टरिंग, फॉमूलेशन आदि में रिसर्चर की आवश्यकता हैं। उन्होंने छात्रों को स्वयं को उत्साहित होकर भविष्य में उन्नति करने के लिए कहा। उन्होंने छात्रों को भारत तथा विश्व स्तर पर सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।
डॉ. सदीश ने छात्रों  को सम्बोधित करते हुए संस्था की कार्यप्रणाली तथा संस्थान के उद्देश्य के बारे में बताया तथा छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कर उनसे कहा कि वह कुशल तथा सभ्य नागरिक बनकर समाज में अपनी अच्छी छवि स्थापित करें। उन्होंने बताया कि हमारे अधिकांश छात्र फाइनल एग्जाम से पहले ही विभिन्न कम्पनीयों में चयनित हो चुके हैं। उन्होंने छात्रों को फार्मेसी के क्षैत्र में विभिन्न अवसर के बारे में बताया।
इस अवसर पर आई0टी0एस0 दी – एजूकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ0 आर0पी0 चढ्डा एवं वाईस चेयरमेन अर्पित चढ्डा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आई.टी.एस के छात्रों में शिक्षा का स्तर अधिक बेहतर बनाने के लिए उनको उच्च सुविधाएं देने के लिये मैनेजमेंट सदैव तत्पर रहता है और छात्र-छात्राओं से अपेक्षा रखते है कि छात्र अपना व कालेज का नाम रोशन करें।
छात्र -छात्राओ ने सोलो सिंगिग, ग्रुप डान्स, सोलो डान्स, रैंप वाक, कविता पाठ आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किये एवं हर्षोल्लास के साथ कार्यक्रम का लुत्फ उठाया, सभी छात्रों ने बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए कार्यक्रम की शोभा बढाई। इस अवसर पर बी0 फार्म0 तृतीय वर्ष के छात्रों ने अपने सीनियर्स को शुभकामनाएं दी और गले लगाकर सबको विदा किया।