पहलवानों के मामले में DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/05/2023): भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं अब इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब माँगा है कि 11 दिन बाद भी महिला पहलवानों के 164 के बयान क्यों नहीं हुए हैं?

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज मंगलवार को ट्विटर पर नोटिस शेयर इस बारे में बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “पहले लंबे समय तक पुलिस ने बृजभूषण पर FIR नहीं की। आंदोलन और कोर्ट के दबाव में मजबूरी में FIR दर्ज हुई तो अब 11 दिन बाद भी महिला पहलवानों के 164 के बयान नहीं हुए। बृजभूषण को गिरफ़्तारी से बचाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब माँगा है।”

बता दें कि बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत कई भारतीय पहलवान 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं। वहीं आज प्रदर्शन का 17वां दिन है। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।।