मनीष सिसोदिया की बढ़ी न्यायिक हिरासत, BJP नेताओं ने केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/05/2023): दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े ईडी मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 23 मई तक बढ़ा दी है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्या बिना सबूतों और चोरी के कोई जेल जा सकता है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद केजरीवाल रोज नाटक करते हैं कि शराब घोटाला हुआ ही नहीं है, अदालत के पास कोई सबूत नहीं हैं! लेकिन दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को आज फिर जमानत देने से साफ मना करते हुए 23 मई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। क्या बिना सबूतों और चोरी के कोई जेल जा सकता है?”

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार फिर मनीष सिसोदिया को बेल नहीं मिली, अगर वो ईमानदार होते तो हिरासत में नही होते। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद केजरीवाल के झूठ को बड़ा झटका! शराब घोटाले में कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की हिरासत को फिर बढ़ाया। एक बार फिर बेल नहीं मिली, अगर ईमानदार होते तो हिरासत में नही होते।”

आपको बता दें आबकारी मामले में सीबीआई ने 26 फरवरी को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 9 मार्च को दिल्ली के तिहाड़ जेल से मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।