शराब घोटाले को लेकर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/05/2023): दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शराब घोटाले को लेकर निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार को ट्वीट कर दावा करते हुए कहा कि हम शुरू से कह रहे थे कि पूरा शराब घोटाला झूठा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए भारतीय जनता पार्टी का एक हताशापूर्ण भरा कदम है। तो वहीं अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने निशाना साधा है।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “अगर शराब घोटाला झूठा है तो शराब माफियाओं का 144 करोड़ माफ क्यों किया, थोक शराब कारोबारियों का कमीशन 2 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी क्यों किया, प्रतिबंधित क्षेत्रों में शराब की दुकानें क्यों खोलीं और शराब नीति क्यों बनाई जांच शुरू होते ही वापस ले लिया गया। साथ ही, अदालत ने मनीष सिसोदिया को आपराधिक साजिश का सूत्रधार होने के आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया। कृपया दिल्ली के लोगों को गुमराह न करें, वे सच्चाई जानते हैं और जल्द ही आपको गद्दी से उतार देंगे।”

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि “पूरा शराब घोटाला झूठा है। हम शुरू से कह रहे थे। अब तो अदालतें भी कहने लगी हैं। आप जैसी ईमानदार पार्टी को बदनाम करने के लिए बीजेपी का यह हताशा भरा कदम है।”