दिल्ली: कथित शराब घोटाले मामले में गरमाई सियासत, AAP ने बताया फर्जी तो BJP ने दिया मुहतोड़ जवाब

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 मई 2023): दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सियासत तेज हो गई है। कोर्ट के ऑर्डर का हवाला देते हुए आप नेता संजय सिंह और आतिशी मार्लेना ने कहा कि शराब घोटाला फर्जी है। इसके बाद बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी ने ट्विटर के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। जिसमें जनता को गुमराह करने की कोशिश की गई है ताकि AAP अपना असली चेहरा जनता के सामने उजागर होने से बचा सके और तथाकथित ईमानदारी के मुखौटे के पीछे भोली-भाली जनता की भावनाओं को ठग सके।

प्रेस वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कोर्ट द्वारा जारी किए गए जमानत के ऑर्डर को गलत तरीके से प्रस्तुत किया। जमानत के ऑर्डर को डिस्जार्च का ऑर्डर या acquittal का ऑर्डर बताने की कोशिश की और बड़ी बेशर्मी के साथ घोषणा कर दी कि- अदालत ने माना है कि आप के खिलाफ ईडी और सीबीआई के मामले फर्जी हैं।

जबकि अदालत में आरोपी गौतम मल्होत्रा के वकील ने उनकी ज़मानत लेते हुए कहा था कि 6% कमीशन इनसे उगाही के तौर पर लिया गया था और इन्हें कहा गया था कि अगर ये पैसा नहीं दोगे तो AAP की सरकार रहते हम पंजाब मे आपका शराब मेनुफेक्चरिंग का बिजनेस नहीं चलने देंगे।

जमानत का जो ऑर्डर है वो acquittal या डिस्चार्ज का ऑर्डर नहीं है। कोर्ट के ऑर्डर के साथ खिलवाड़ कर लोगों का मत बदलने का प्रयास करने वाले ऐसे लोगों पर अदालत की अवमानना का मुकदमा चलना चाहिए। इस पार्टी ने अदालत की कार्यप्रणाली और जनता के मानस का तमाशा बनाया हुआ है। अपने ऑर्डर में जज साहब ज़मानत देते हुए कह रहे हैं कि- ये ऑर्डर केवल और केवल बेल के लिए है और इससे किसी भी अन्य विषय के ऊपर आप relay नहीं कर सकते। जबकि इन्होंने इस ऑर्डर के ऊपर प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर कह दिया कि- पूरा केस ही झूठा है।

इन्होंने जनता को बताया कि कोर्ट ने उनके मंत्रियों को PMLA के तहत गंभीर आरोपों से बरी कर दिया है। जबकि कोर्ट ने जमानत में साफ-साफ कहा है कि शराब नीति साजिश के पीछे मनीष सिसोदिया ही मास्टर माइंड हैं।कोर्ट के ऑर्डर को गलत तरीके से यूं पेश करना कोर्ट की अवमानना करना है। ये AAP सरकार घोटालेबाजों की सरकार है। साथ ही आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और देश की जनता को गुमराह किया है। इसे कोर्ट से, दिल्ली की जनता से और देश से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही देश का सारा पैसा वापस करना चाहिए।।